डोंग्जोCity name (optional, probably does not need a translation)छोटा इलेक्ट्राउ

उद्घोषक:hp78HP121928405 जारी करने का समय:2024-05-02 14:56:55

उच्च ऊंचाई काम अब भी बहुत सामान्य है, और बाजार के द्वारा अल्वीटर भी बहुत सामान्य है। बहुत से उच्च उच्च स्थानान्तरण कार्य एलिवेटर द्वारा पूरा होता है, उच्च प्रभावी और सुरक्षा के साथ। हालाँकि एलिवेटर की स्थापना के लिए ध्यान देना चाहिए, अन्यथा समस्या हो सकते हैं, और कोई ऐसी स्थिति को देखना चाहता है. एलिफ्टर के लिए संस्थापन उपाय क्या है?

एलिवेटर के बोरिंग कैसे स्थापित करने और इस्तेमाल करने के लिए? एलिवेटर के बोरिंग युक्ति के प्रक्रिया के दौरान हम हमेशा सुनिश्चित नहीं कर सकते कि बोरिंग युक्ति के पास ठीक दिशा है, जो कुछ युक्ति स्थान में नहीं है या स्थान में होने के लिए नि इसलिए विशेष उपकरणों को इस्तेमाल करने के लिए आवश्यक है जब बेरिंग संस्थापित करने के लिए, और भविष्य में भी इस्तेमाल करने के लिए एक परीक्षा उपकरण का उपयोग करने के लि

डोंग्जोCity name (optional, probably does not need a translation).कार्ड लाक; यह उपकरण में अप्रत्याशित और तीव्र ड्रॉप से रोकते हुए उपकरण है, और ताला और एक्सप्लोज़िंग प्रदर्शित वाल्वों के साथ संयुक्त हो सकता है.

विभिन्न आवश्यकता के अनुसार, विभिन्न पावर मोड चुन सकते हैं, जैसे तीन फेज एस पावर पावर प्रदान,डोंग्जोCity name (optional, probably does not need a translation)स्कीसर फॉर्क हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म, एकल-फेज एस पावर पावर प्रदान, डीसी पावर प्रदान, और आंतरिक कम्बुलिक पावर प्रदान. मैनुअल हाइड्रुलिक उपकरण के साथ, पावर प्रदान यह आधुनिक बड़े स्केल निर्माण और उपकरण का उत्पादन होना चाहिए और उच्च ऊंचाई सुरक्षा और सामान्य उत्पादन के लिए आवश्यक

.जब गीयर के केंद्रीरीलाइन के संस्थापित, प्रतिस्थापित करने के लिए, और घुमाने के संस्थापित करने के लिए अनुकूलित करने के लिए महत्वपूर्ण है, कि घुमाने के केंद्रीलाइन के लिए गी

घटाने के गेरबॉक्स गेरबॉक्स, बाहरी मेशिंग गीयर और अन्य भाग, और हाइड्राउलिक तेल,डोंग्जोCity name (optional, probably does not need a translation)स्वतः मोबाइल हाइड्राउलिक लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म, सब को टेबल में आवश्यकता के अनुसार किया जाता है।

जब निम्न वाल्व खोला जाता है और निम्न वाल्विंग बटन को छोड़ दिया जाता है, तो जाँच करने के लिए वोल्टमीटर का उपयोग करें कि क्य यदि कोई शक्ति नहीं है, सार्किट परीक्षा करो और गलती को हटाओ; यदि विद्युति है, तो निम्नत वाल्व की मेलफंक्शन को हटाओ. निम्न वैल्व की स्लाइड वैल्व स्वच्छ राखिया जाना चाहिए और स्वच्छ रूप से चलाना चाहिए।


डोंग्जोCity name (optional, probably does not need a translation)छोटा इलेक्ट्राउलिक हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनवीनीकरण परियोजना के लिए निर्माण विनिर्देश



अलुमिनियम एलिवेटर उत्पादकों को विभिन्न उत्पादकों में इस्तेमाल किया जा सकता है, जैसे रक्षण, इंजिनियरी, लॉजिस्टिक, सामान्य विम

इसलिए, भारी प्लेटफ़ॉर्म कार्य कार्य किया जाने से पहले, ऑपरेटर्स उन्हें कार्य क्षमता और सुरक्षित जानकारी से प्रद सुरक्षा सुरक्षा और धोका बिन्दुओं; प्रयास के विभाजन और ज़िम्मेदारी के स्थिति। आपरेटरों को सिर्फ वाहिरों और ऑपरेटरों की परिस्थिति जाँच करने की जरूरत नहीं है, लेकिन प्रदेश वातावरण को भी जाँचें, क्या उड़ने और लैंडिंग सुरक्ष आगत और खर्चों के लिए, अनुसारित मापों को कार्य प्रारंभ करने से पहले फ़ॉर्मेल करना चाहिए।

मार्गदर्शन के लिए रेल एलिफ़ॉर्टर बाहर संस्थापित हुए, वे बहुत सारी बारिश और सूर्य प्रकाश के लिए प्रदर्शन किया जाता है, इसलिए नि एलिवेटर बनाने वालों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेषताओं के लिए समय से प्रदान, उच्च मूल्य-प्रभावी से प्रदान करते हैं, तो यह तुरंत से बदलना चाहिए। स्टेल वायर पर्दों की पालना और संरक्षित करना चाहिए 85 नियमों के अनुसरण करना चाहिए.

एक व्यक्ति के साथ उच्च ऊंचाई कार्य काम करने के लिए जैसे उच्च ऊंचाई साफ करने के लिए है. व्यवसायिक एलिवेटर निर्माता,डोंग्जोCity name (optional, probably does not need a translation)Name, उच्च मूल्य, और सच्चा आपरेशन!

अलुमिनियम लेवी एलिफेटर विस्तृत प्रयोग किया जाता है और बहुत से फैक्टरी में अवश्य मेकिनिकल उपकरण हैं. अलमीनियम एलवी एलिवेटर के बहुत भिन्न प्रकार हैं साइट स्थान सेटिंग और अलमीनियम एलवी एलिवेटर के नाम और उपयोग भी भिन्न होगे. चलो अलमीनियम एलिवेटर के विभिन्न प्रकारों को देखें।