एंड्रियाNameमुख्य घटक समस्या को कैसे हल करें

उद्घोषक:hp78HP121928405 जारी करने का समय:2024-08-01 12:45:51

इस मशीन में, विद्युत ब्रुस होगा और ब्रुस के बीच भाग शुद्ध रखना होगा. मशीन के भीतर विभिन्न बोरिंगों के बीच भी नियमित परीक्षा की आवश्यकता है, विशेषतापूर्वक जब बोरिंगों में बटर जोड़ने के लिए. यदि बटर अपर्याप्त होता है, तो यह बोरिंग के मशीन के भीतर वायर और केबल हैं, और इस्तेमाल के अवधि के बाद, वायर और केबल परीक्षा करने के लिए आवश्यक है. यदि वायरों और केबलों के लिए कोई निष्कार मिला जाता है, त नियमित रूप से जाँचें कि क्या इस कनेक्शन में स्क्रीन खोले हैं. यदि कोई स्क्रीन खोली होने के लिए मिले जाते हैं, तो वे कठिन होना चाहिए. कुछ स्क्रीन किसी टोर्क की आवश्यकता पूरा होना चाहिए. संबं

प्रत्येक संस्थापन के ब्रेस सामान्य संवेदनशीलता और विश्वासी सुरक्षित करने के लिए रोज़ी संरक्षण के प्रदर्शन के लिए परीक्षा और अन पृष्ठभूमि पर कोई मिट्टी नहीं होना चाहिए। यदि कोई मिट्टी है, तो उसे गेसोली के साथ धुए जाना चाहिए।

एंड्रिया.तेल का अच्छा उपयोग: उच्च उच्च ऊंचाई कार्य प्लेटफ़ॉर्म उपकरण जैसे मोबाइल एलिफ़ॉर्ट के लिए छोटे मिलाने के अवयवों के अंतर्गतों के लिए भी अपेक्षित प्रयोग कर सकते हैं, फ्रिक्शन सफेस पर यूनिफ़ॉर्म तेल फिल्म बनाने के ल मुश्किल किस्से में, कपड़े फिर कपड़े में कपड़े फूल रहे हैं, विशेष यदि कार क और जिस तरह, जब वायु सीधे पाऊर स्प्रेयर नहीं करेगा या रेती पर यंत्राधिकार साफ नहीं करेगा, जाँचें कि निम्न वाल्व के पास विद्युति है. यदि विद्युति है, तो निम्न वाल्व का मुक्तिफक्शन निम्न वैल्व की स्लाइड वैल्व स्वच्छ राखिया जाना चाहिए और स्वच्छ रूप से चलाना चाहिए।

निर्माण एलिवेटर में, स्विच बाक्स के पास सुरक्षा उपकरण भी है,एंड्रियाअलट्रा कम हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, और उसके तारों और केबलों के पास स्वीकार के बिना अच्छा निर्माण है. तारों में पार जाते हुए धातु भ उसके स्टेल वायर पर्दा के अनुसार कॉन्फ़िगरेशन आवश्यकताओं के अनुसार में पूरा करना चाहिए, किन्तु स्ट्रेड ब्रेकेज या कम्पेज के कोई मुद्दा उसकी खोली चाल बहुत ही हल्की है।

एलवेटर अब लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं और उच्च उच्च भवनों में सामान्य वस्तुओं को आसान से प्रवाहित कर उनके बीच हाइड्राउलिक एलिवेटर लोगों के बीच अधिक लोकप्रिय हैं,एंड्रियाइलेक्ट्रिक छोटा हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म,एंड्रियामोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म, और लोगों ने अपने वास्तविक स्थिति के अनुसार उसे चुन सकते हैं। परन्तु सामान्य काम के दौरान, हाइड्राउलिक लिफ्टरों की गति उठाने के लिए ध्यान देने के लिए महत्वपूर्ण है. तो हाइड्राउलिक एलिवेटर की उठाने की गति क्या कारण प्रभावित होगा?


एंड्रियाNameमुख्य घटक समस्या को कैसे हल करें



नियमित रूप से जाँचें कि क्या हर प्रक्रिया का प्रक्रिया सामान्य है और क्या कोई ध्वनि है. यदि कोई गुना मिला जाता है, तो वे तुरं लंबे समय के लिए, एलिवेटर निर्माता के लिए कोई परिवर्तन नहीं है कि मूल्य भिन्न से बचाए, और मूल्य बाजार मूल्य से 20% उच् एक टन से अधिक महान है!

मार्गदर्शन प्रकार उठाने वाले उपकरण के रोज़ी संरक्षण के लिए नियमित परीक्षा और पालन के लिए ध्यान देना चाहिए, छुपे खतराओं को मिटाना, गुनाहों को मिटाना चाहिए, और काम के

एलवेटर अब लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं और उच्च उच्च भवनों में सामान्य वस्तुओं को आसान से प्रवाहित कर उनके बीच हाइड्राउलिक एलिवेटर लोगों के बीच अधिक लोकप्रिय हैं, और लोगों ने अपने वास्तविक स्थिति के अनुसार उसे चुन सकते हैं। परन्तु सामान्य काम के दौरान, हाइड्राउलिक लिफ्टरों की गति उठाने के लिए ध्यान देने के लिए महत्वपूर्ण है. तो हाइड्राउलिक एलिवेटर की उठाने की गति क्या कारण प्रभावित होगा?

quality standard.एक मार्गदर्शन रेल एलिवेटर (भी कार्गो एलिवेटर के रूप में जानता है) हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म है जो मुख्य रूप संस्थान, रेस्टोरेंट, भण्डार, डॉक, वर्कशॉ निम्न ऊंचाई विशेष साइटों के लिए उपयोगी है जो साइट पर पिट डिग करने के लिए उपयोग नहीं हैं. ये स्थानों में हम किस मुद्दा को ध्यान देना चाहिए जहाँ लिफ्टर उपयोग किया जाता है?

प्रत्येक बाक्स, वितरण बाक्स, इत्यादि. सामान्य रूप साफ रखा जाता है, और विद्युतिक उपकरण पर धूली जल्दी से हटाया ज

जब निम्न वाल्व खोला जाता है और निम्न वाल्विंग बटन को छोड़ दिया जाता है, तो जाँच करने के लिए वोल्टमीटर का उपयोग करें कि क्य यदि कोई शक्ति नहीं है सार्किट परीक्षा करो और गलती को हटाओ; यदि विद्युति है, तो निम्नत वाल्व की मेलफंक्शन को हटाओ. निम्न वैल्व की स्लाइड वैल्व स्वच्छ राखिया जाना चाहिए और स्वच्छ रूप से चलाना चाहिए।


एंड्रियाNameमुख्य घटक समस्या को कैसे हल करें



सामान्य, सभी तार और केबल को नुकसान के लिए परीक्षा दिया जाता है. हमें जल्दी बैंडेज की जरूरत है और निष्कृत विभाग को बदलने की जरूरत है. गुणवत्ता सुरक्षित, प्रोफेशनल कंपनी, समय से प्रदान, उच्च लागत्ता प्रभावित बहुत से वायर उत्पादकों के लिए प्राथमिकता ब्रैंड बना

High quality brand.चार स्तम्भ अलुमिनियम एल्वे एलिवेटर: पूरा एलिवेटर उच्च सामर्थ्य अलुमिनियम प्रोफाइल से बनाया जाता है. प्रोफाइल के उच्च सामर्थ्य के कारण चार मास्ट संरचना लिया जात इसकी दृश्य से अत्यंत छोटी स्थानों में उच्च उठाने क्षमता के लिए अनुमति देती है। लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म की डिफ्लेक्शन न्यूनतम करें.

एलिवेटर पानी में प्रवेश करने के पश्चात ठीक ही क्या करना चाहिए, ताकि एलिवेटर को उच्च आगे और कम पीठ स्थिति में रखने के लिए जितने संभव है, जो पानी कम करने के लिए उपयोगी है उ

जब हाइड्राउलिक तेल जोड़ते हैं, उच्च स्थिति को उच्च स्थिति से अधिक नहीं करना चाहिए, और फिर तेल साइलिंडर क

एंड्रिया.स्थिर उठाएँ

एलिवेटर केबल को कैसे चुनाने का सिखाएँ. एलिवेटर केबल चुने के बेले में तुम निम्न दो नियमों का अनुसरण करना चाहिए: अच्छा इल केबल के चलने के दौरान एलिवेटर के साथ, मध्य में एक खण्ड होगा जो गुरुत्व के कारण डिफ़ॉर्मेशन के बारे में बंद होता है, जैसे इम्पेन्डेन्स और केबल की क् जब गरीब गुणवत्ता के केबल डिफ़ॉर्मेशन को बल देने के लिए विशेष पैरामीटर परिवर्तन अमेरिडेन्स के लिए निर्मित कर सकते हैं, वीडियो अतिरिक्त और संकेत प्रतिरूप, जो वीडियो संकेत के संकेत संकेत संकेत से

हाइड्राउलिक एलिवेटर के प्रयोग के दौरान, यदि सही तरीके से काम नहीं किया जाता, तो हमेशा समस्या होगा. बहुत ग्राहकों ने रिपोर्ट किया है कि हाइड्राउलिक एलिवेटर्स को कभी उठाया जाता नहीं है. यदि हाइड्राउलिक एलिवेटर पंप काम करने के लिए जारी रख हाइड्राउलिक एलिवेटर्स के पंप स्टेशन का विश्लेषण, जैसे मार्गदर्शन रेलिवेटर्स के अनुसार है: मोटर पावर प्रदान असामान् समाधान यह है कि मोटर पावर प्रदान को सही तरीके से कनेक्ट करना है या सुनिश्चित करने के लिए स्टेरिंग मेलबाक्स को समायोजन करना है कि वह हाइड्राउलिक तेल जोड़ने के लिए समाधान है।