अफरागोलासाधारण हाइड्राउलिक एलिवेटर का उत्पादनसुविधाएँ और रखरखाव सावधानियां

उद्घोषक:hp78HP121928405 जारी करने का समय:2024-02-04 13:50:27

अफरागोलाName,

प्रत्येक दिन कार्गो एलिवेटर को जाँच करें कि यह सामान्य रूप से कार्य कर सकता है.

सामान्य रूप में बंद हुआ वाल्व और मोटर एक साथ उत्पन्न होते हैं; समाधान ठीक वायरिंग है, और मोटार बहुत बार वाल्व बन्द करता है और जब पावर किया जाता है शक्ति हराता है.

अफरागोला.इस बिन्दु में, यदि उच्च उच्च ऊंचाई काम प्लेटफ़ॉर्म ओवरलोड किया जाता है,अफरागोलाहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म, तो यह अवयवों को नष्ट कर सकता है और कुछ मैकानिकल अस

इलेक्ट्रिक शॉक या अनियमित कनेक्शन को रोक देने के लिए.

.यदि निम्न वाल्व को ठीक से मुहर नहीं दिया जाता है, जाँचें कि निम्न वाल्व के पास विद्युति है. यदि विद्युति है, तो निम्न वाल्व का मुक्तिफक्शन निम्न वैल्व की स्लाइड वैल्व स्वच्छ राखिया जाना चाहिए और स्वच्छ रूप से चलाना चाहिए।

एलिवेटर उत्पादक कैसे निर्माण एलिवेटरों को पालना और पालना करते हैं

प्रत्येक प्रकार की सामग्री अलग है लेकिन वे विस्तृत विवरण के साथ विस्तृत रेकोर्ड और हस्ताक्षरों के साथ हैं.


अफरागोलासाधारण हाइड्राउलिक एलिवेटर का उत्पादनसुविधाएँ और रखरखाव सावधानियां



सामान्य रूप में बंद हुआ वाल्व और मोटर एक साथ उत्पन्न होते हैं; समाधान ठीक वायरिंग है, और मोटार बहुत बार वाल्व बन्द करता है और जब पावर किया जाता है शक्ति हराता है.

जो जानकारी आप ने जाँची है, उस पर आधारित, कोसिस-प्रभावीय उठाने मशीन को चुने के लिए उसके तकनीक पैरामीटर, प्रारेक्टिकलिटी तथा विपरीति पर आधारित होना चाहिए। सामान्य रूप से बहुत से अलुमिनियम अलय उठाने मशीन हैं, जिसम एक ग्राहक के रूप में, आपको एक उद्देश्य क्रिया करने की जरूरत है, जिसे आपको लेने की जरूरत है, जब उठाने की मद्दति खरीद करने के लिए जिस प्रकार उठाने की मद्दति तुम्हारी आवश्यकता और बहुत से उपयोग मिल सकती है. इसके बाद, उपकरण आने के बाद, अपपैकिंग परीक्षा के दौरान, यह जाँच प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्त है: प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्त है: प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्त है,अफरागोलाहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म, और प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्तिक प्राप्तिक ओवरफ्लोव वैल्व समायोजन किया जाता है. दबाव गैज को दबाव गैज पर पढ़ने का मूल्य देखता है.

जब हाइड्राउलिक तेल जोड़ते हैं, हम भरने के लिए तेल साइलिंडर को उच्च स्थिति में विस्तार कर सकते हैं. जब भरने के लिए, उच्च स्थिति को उच्च स्थिति से अधिक नहीं करना चाहिए, और फिर तेल साइलिंडर क

Economic management.लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म के स्वाभाविक निम्न करने के लिए वाल्व समूह में एक-तरीके वाल्व को जाँचें. यदि एक भूमि के मुहराने के सतह पर धूल पाया जाता है, जब कोई मुश्किल होगा, तो उद्योग काम हो सकता है; दूसरा, यह उद्योग के पुनरावृत्ति के लिए बढ़ाने के लिए एक बड़ा संस्थापित है, जो उद्योग के लिए बड़ा अवसर प्रदान करता ह बाद, यह क्वो&quo है; बेल्ट और रोड” रास्ते के देशों से अनुरोध निश्चय ही उद्योग के लिए एक और अवसर है।

अक्स निर्माता के तेल साइलिंडर लिक रहा है और तेल साइलिंडर मुहर बदला जाता है. उठाने के लिए प्लेटफ़ॉर्म निम्न नहीं है और निम्नता वाल्व मुक्त कार्यान्वयन है. जब निम् यदि विद्युति नहीं है, तो इसे हटाने की कोशिश करें; यदि विद्युति होती है, तो निम्न वाल्व स्वयं निम्न वाल्व से मुश्किल करें या निम्न वाल्व को बदलें। निम्नत वैल्व शुद्ध रखना चाहिए।


अफरागोलासाधारण हाइड्राउलिक एलिवेटर का उत्पादनसुविधाएँ और रखरखाव सावधानियां



गेसोलिन या जिंक सोडियम पानी का प्रयोग करें कि प्रोट्राइडिंग प्लेटफ़ॉर्म और एलिवेटर के बीच कनेक्शन में रूस्ट प्रदर इसका उद्देश्य है कि कनेक्शन की सामना और आपरेशन की सामना और अपेक्शन की सामना सुरक्षित करना, और अपेक्षित पेश और अंसार को रोक

Equipment maintenance.नियमित रूप से सभी तारों और केबल को नष्ट करने के लिए जाँचें. समय बैंडेज़ और निष्कृत भागों को बदलें.

हाइड्राउलिक उठाने के लिए कार्गो एलिवेटर को निम्न लेने के लिए हटाएँगे, संकुचित हवा के साथ प्लन्जर को बाहर फूलाएँगे, फिर इसे

एक कार्गो एलिवेटर का सिंकिंग एक प्रकार है जहाँ तालिका पृष्ठभूमि गुरुत्व के कारण एक निर्दिष्ट समय के बाद गुरुत्व होता है जब वह एक निर्दिष्ट स्थिति पर उठेगा. पहली चरण कारण को पहचान करना है. नीचे संपादक अंतिम समाधान को सारांश देता है.

अफरागोला.उच्चारण और निम्न

प्रत्येक बाक्स, वितरण बाक्स, इत्यादि. सामान्य रूप साफ रखा जाता है, और विद्युतिक उपकरण पर धूली जल्दी से हटाया ज

ऊपर मेरा अनुप्रयोग में मार्गदर्शनकी धीमी गति का विश्लेषण है. मैं आशा करता हूँ कि यह सब के लिए मदद कर सकता है. यदि कोई समस्या है, कृपया उन्हें एक-दूसरे से जाँच करें और एक समय के रीति में समाधान करें. अलुमिनियम लेवी एलिफ़ॉर्टर बड़ी मशीनी हैं जो हमार